सीईटीई

एसटीक्यूसी निदेशालय, पांच प्रौद्योगिकी और तकनीकी सहयोग (GTZ) के लिए जर्मन एजेंसी के समर्थन हस्तांतरण के साथ कोलकाता, बंगलूर, हैदराबाद, पुणे और नोएडा में इलेक्ट्रॉनिक्स टेस्ट इंजीनियरिंग (सीईटीई) के लिए केंद्र स्थापित किया है.

सीईटीई के उद्देश्य के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स और भारत में सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र में तकनीकी जनशक्ति का कौशल बढ़ाने की है. प्रशिक्षण सीईटीई द्वारा संचालित पाठ्यक्रमों रहे हैं उद्योग की मांग से प्रेरित है और बहुत ही उन्मुख व्यवहार. सीईटीई प्रयासों भारतीय ज्ञान आधारित कौशल के साथ और उद्योगों संस्थानों पूरक करने के लिए उन्हें विश्व स्तर पर प्रशिक्षण पर हाथ के माध्यम से प्रतिस्पर्धी बनाने का उपयोग करते हुए राज्य के अत्याधुनिक उपकरणों की. प्रक्रिया में सुधार, आईएसओ 9001, आईएसओ 14001, आईएसओ 17025, अन्य सामान्य मानकों और प्रौद्योगिकी डोमेन पर परामर्श और मार्गदर्शन प्रदान सीईटीई की अनूठी सेवा कर रहे हैं.

आदेश में कार्यक्रमों और सेवाओं के इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र का विकास तेजी से बाजार की आवश्यकताओं के अनुसार प्रदान करने के लिए, सीईटीई प्रमुख उद्योगों, व्यावसायिक निकायों और प्रशिक्षण प्रदाताओं के साथ संस्थागत संपर्क स्थापित किया है.

Recognitions / Accreditations

उद्योग, सरकार के साथ है सीईटीई संघ. संगठनों और शैक्षणिक संस्थानों में अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त है और नवीनतम प्रौद्योगिकी, उपकरण और राष्ट्रीय / अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ समवर्ती होने में मदद करते हैं.

संकाय सदस्यों और अत्यधिक योग्य हैं नवीनतम उपदेशात्मक तरीके पर ध्यान केंद्रित करने के साथ अनुभवी. उद्योगों से / विशेषज्ञों अतिथि संकायों भी समय पर कर रहे हैं समय शामिल करने के लिए पाठ्यक्रम को समृद्ध.

सीईटीई Location

Specialized Services

प्रशिक्षण सेवाओं के अलावा, सीईटीई भी निम्नलिखित डोमेन में परामर्शी / सलाहकार सेवाएं प्रदान:

  • औद्योगिक ऑटोमेशन (सिस्टम डिजाइन, प्रोग्रामिंग और मुसीबत शूटिंग)
  • आईएसओ 9000, आईएसओ 14000, आईएसओ 17025, 27001, आईएसओ 20001, आईएसओ कार्यान्वयन
  • इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण प्रौद्योगिकी और दूसरे का संबंध प्रौद्योगिकी
  • अंशांकन और परीक्षण प्रयोगशाला की स्थापना

ईएसडी प्रबंधन

Top